JioPhone 3 को भारत में जून में 4500 रुपये में लॉन्च करने की उम्मीद है, यह Xiaomi Redmi Go को हरा देगा

JioPhone 3 की कीमत 4,500 रुपये होने की उम्मीद है। Redmi Go के फिलीपींस प्राइसिंग को देखते हुए हमारा मानना ​​है कि Xiaomi फोन की कीमत 4,000 रुपये से कम हो सकती है। प्रसाद के रूप में भी, Xiaomi Redmi Go कई पहलुओं में JioPhone 3 से आगे होने की संभावना है।

JioPhone और JioPhone 2 दोनों ने भारत में बड़ी सफलता हासिल की है।

JioPhone 3 भारत का लॉन्च इसी साल जून में हो सकता है।
Xiaomi का Android Go फोन उर्फ़ Redmi Go 2019 के अंत तक भारत में आ सकता है, जो मार्च तक है।

JioPhone और JioPhone 2 दोनों ने भारत में बड़ी सफलता हासिल की है और ऐसा लग रहा है कि Reliance Jio आगामी JioPhone 3 के साथ उसी के लिए लक्ष्य कर रहा है। Reliance Jio कथित तौर पर तीसरे JioPhone पर काम कर रही है, जिसे कंपनी या निश्चित रूप से सबसे अधिक कॉल कर सकती है - कॉल JioPhone 3. इस हफ्ते की शुरुआत में लीक हुई एक रिपोर्ट बताती है कि JioPhone 3 India लॉन्च इस साल जून में लगभग 4500 रुपये की कीमत पर हो सकता है, जो कि इसे Redmi Go के मुकाबले काफी हद तक गड्ढे में डाल देगा, Xiaomi का सबसे सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने की संभावना है आने वाले सप्ताह मेँ।

दिलचस्प बात यह है कि, JioPhone 3 JioPhone और JioPhone 2 की तुलना में अधिक स्मार्ट होगा। यह एक 'स्मार्ट' फोन होने की उम्मीद है और Google के हल्के एंड्रॉइड सॉफ्टवेयर उर्फ ​​एंड्रॉइड गो पर चलता है। JioPhone 3 के अलावा, कुछ महीनों में भारत में एक और Android Go फोन है। यह Redmi Go, Xiaomi का पहला Android Go फोन है। Redmi Go को पहले ही कुछ बाजारों में लॉन्च किया जा चुका है और रिपोर्ट्स बताती हैं कि Xiaomi का Android Go फोन 2019 के अंत तक भारत में आ सकता है, जो मार्च के अंत तक है। देश में JioPhones की लोकप्रियता को देखते हुए, Xiaomi को भारत में Redmi Go की सफलता की चिंता करनी चाहिए? ठीक है, अगर केवल Xiaomi Redmi Go का भारत मूल्य प्राप्त कर सकता है तो कंपनी को JioPhone 3 से खतरा नहीं होना चाहिए।
JioPhone 3 की कीमत 4,500 रुपये होने की उम्मीद है। Redmi Go के फिलीपींस प्राइसिंग को देखते हुए हमारा मानना ​​है कि Xiaomi फोन की कीमत 4,000 रुपये से कम हो सकती है। प्रसाद के रूप में भी, Xiaomi Redmi Go कई पहलुओं में JioPhone 3 से आगे होने की संभावना है

- अच्छी बात यह है कि JioPhone 3 बड़े टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आने वाला कंपनी का पहला फोन होगा। JioPhone 3 की स्क्रीन 5 इंच तिरछे मापेगी। इस क्षेत्र में Xiaomi का पहला Android Go फोन, Redmi Go, JioPhone के समान होगा। Redmi Go में 720p के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 5 इंच का एचडी डिस्प्ले है। - JioPhone 3 का हार्डवेयर अभी भी अज्ञात है, लेकिन फोन की अपेक्षित कीमत को देखते हुए हम उम्मीद करते हैं कि यह JioPhone 2 की तुलना में थोड़ा शक्तिशाली SoC के साथ आएगा। पिछले साल लॉन्च किया गया JioPhone 2 स्प्रेडट्रम 9820 डुअल-कोर द्वारा संचालित है SoC। रेडमी गो, फोन को चलाने के लिए क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट का उपयोग करता है। Redmi 5A में स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर का भी इस्तेमाल किया गया।


हमेशा की तरह, JioPhone 3 को केवल एक वैरिएंट में 2GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध होने की उम्मीद है, जो कि माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके आगे बढ़ाया जा सकेगा। Redmi Go भी 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ एक वैरिएंट में आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

हमेशा की तरह, JioPhone 3 को केवल एक वैरिएंट में 2GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध होने की उम्मीद है, जो कि माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके आगे बढ़ाया जा सकेगा। Redmi Go भी 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ एक वैरिएंट में आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।
Xiaomi फोन में एक कैमरा फ्रंट में लीड होगा। Redmi Go फोन रियर पैनल पर एलईडी फ्लैश के साथ 8-मेगापिक्सल कैमरा पेयर के साथ आता है, जबकि फ्रंट में Xiaomi Android Go फोन में 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल है। इसकी तुलना में, JioPhone 3 में पीछे की तरफ 5-मेगापिक्सल कैमरा पैक करने की उम्मीद है जबकि फोन में 2-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर शामिल है।

Jio Phone 3

- लीक रिपोर्ट से पता चलता है कि JioPhone 3 या तो KaiOS के पूर्ण संस्करण पर चल सकता है या Android उर्फ ​​Android गो सॉफ़्टवेयर का हल्का संस्करण हो सकता है। हम मानते हैं कि बाद में JioPhone 3 की अपेक्षित कीमत को देखते हुए अधिक संभावना है। Redmi Go Google के Android Go प्रोग्राम पर चलता है, जो Android का एक स्ट्रिप-डाउन संस्करण है। हालाँकि, Xiaomi अभी तक यह नहीं बता पाया है कि सॉफ्टवेयर Android Pie या Android Oreo पर आधारित है।

डिज़ाइन के अनुसार Redmi Go मोटी Bezels और प्लास्टिक बिल्ड के साथ Redmi 5A की तरह दिखता है। अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि JioPhone 3 कैसे दिख सकता है


Jio Phone 3

लेकिन JioPhone 2 को देखते हुए QWERTY कीपैड के साथ आता है, संभावना है कि Jio अगले JioPhone के लिए भी इसी डिज़ाइन के साथ जारी रह सकता है। या संभावना हो सकती है कि JioPhone 3 सिर्फ कीपैड को खोदे और एक पूर्ण टचस्क्रीन फोन हो।

Xiaomi ने अभी तक Redmi Go के भारत लॉन्च समय की घोषणा नहीं की है। रिपोर्ट्स की मानें तो Xiaomi का Android Go फोन मार्च के आसपास भारतीय स्टोर्स पर छा सकता है। JioPhone 3 के भारत में जून में लॉन्च होने की उम्मीद है। JioPhone 3 की डिलीवरी अगस्त में शुरू होने की उम्मीद है। JioPhone और JioPhone 2 की तरह ही JioPhone 3 भी Jio स्टोर्स, Reliance Digital स्टोर्स और Jio की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध होने की उम्मीद है।

About This:-

Gbwhatsapp 2019
Android Device
Installed Whatsapp on your android
messaging app
features of gbwhatsapp
mod of WhatsApp app
direct download link for gbwhatsapp
mods
internet
whatsapp
update
latest update gbwhatsapp
developer of whatsapp
whatapp trick
cool whatapp tricks
tricks for your android device